जैक्सनविलेस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिइसका बेहतर उपयोग कैसे करें

जारी करने का समय:2024-06-22 23:51:10 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:938HP166090698 पृष्ठ-अवलोकन:143

मुख्य सुझाव:जैक्सनविले,मुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक को

मुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक कोण, एलिवेटर: रेट कि

सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.

जैक्सनविलेक्या कैबिन को ओक्सिज़न की कम होगी?

आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.

Aracajuक्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?

विशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए,जैक्सनविलेName, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.

चीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए " दबाएँ उप्पर दिशा बटन नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.

पैरालेल एलिवेटर्स, - एलिवेटर्स के साथ लाजिक के लिए सामान्य है, बाहरी कॉल बटन एक ही फ़ोर्ड पर साझा करें, और सभी एलिवेटर्स के लिए एक स

लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में,जैक्सनविलेस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है,जैक्सनविलेविला छोटा घर एलिवेटर, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.

गुणवत्ता विभागइकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता क

एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?

ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता है


जैक्सनविलेस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिइसका बेहतर उपयोग कैसे करें



एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)

गुणवत्ता विभागनीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।

एलिवेटर के मुख्य पैरामीटर्स रेटेड लोड क्षमता और रेटेड गति की संदर्भ करते हैं.

आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री भीब्रेशन, सजावट ध्वनि, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.

जैक्सनविलेब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए, उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है, और उच्च रिंग की दीर्घिया -मीमी है शाफ्ट छत के नीचे स्थान से द स्थिर मार्गदर्शिका रेल समर्थन फ्रेम की स्थिति पर स्टेल प्लावुड से पूरा होने वाला फ्रेमवर्क से पूरा होगा. प्लावुड की स्थिति और आकार एलिवुड द्वारा यदि शैफ्ट संरचना बिना रिंग किल्ले से बनाया जाता है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.

प्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.

एलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्


कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित जैक्सनविलेस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिइसका बेहतर उपयोग कैसे करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ जैक्सनविलेस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिइसका बेहतर उपयोग कैसे करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि जैक्सनविलेस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिइसका बेहतर उपयोग कैसे करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके जैक्सनविलेस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिइसका बेहतर उपयोग कैसे करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

तनजाकी सिफारिशसमाचार
तनजाताजा खबर